रिलीज हुई ‘बादशाहो’ में Action-thriller और अजय-इलियाना का रोमांस सब एकसाथ

मुंबई। मोस्ट अवेटेड Action-thriller फिल्‍म ‘बादशाहो’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को डायरेक्ट और को-प्रोड्यूस किया है मिलन लूथरिया ने। इस मल्टीस्टारर फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, संजय मिश्रा, विद्युत जामवाल और ईशा गुप्ता लीड रोल में हैं। इसके अलावा शरद केलकर पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं।

फिल्म की कहानी आपातकाल के दौरान की है। जब जयपुर की महारानी गीतांजलि (इलियाना डिक्रूज) के महल पर छापा पड़ता है और उनके खजाने में मौजूद सोने को सरकार सीज कर देती है क्योंकि उन्होंने बिना ब्यौरा दिए उसे महल में रखा हुआ था।

सरकार इस सोने को एक ट्रक में भरकर रोड के जरिए दिल्ली भेजने का फैसला करती है। इस ऑपरेशन का इंचार्ज ऑफिसर सहर (विद्युत जामवाल) को बनाया जाता है। गीतांजलि अपने खास आदमी भवानी सिंह (अजय देवगन) को उन्हें रोकने के लिए भेजती है। इसके बाद जयपुर से दिल्ली के रास्ते में संजना (ईशा गुप्ता), दलिया (इमरान हाशमी), तिकला (संजय मिश्रा) इसे दिल्ली जाने से रोकते हैं और बीच में ही लूटना चाहते हैं। इस सफर के दौरान बहुत सारे सीक्रेट सामने आते हैं। जिन्हें जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म में आपको अजय और इलियाना की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। सभी एक्टर्स ने बढ़िया काम किया है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस कमाल के हैं। ये फिल्म आपको 90 के दशक की याद दिलाएगी।

फिल्म का म्यूजिक अंकित श्रीवास्तव ने दिया है। इसका रश्के कमर गाना पहले ही फेमस हो चुका है। फिल्म में सनी लियोनी का आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा। कुलमिलाकर अगर आप वीकेंड पर एक Action-thriller मूवी देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को देखना मिस मत कीजिएगा।
-एजेंसी