निकाय चुनावों में कांग्रेस की जीत के जश्न पर Acid attack, 10 जख्मी

तुमकूर/कर्नाटक। कर्नाटक में निकाय चुनाव में जीत का जश्‍न मना रही कांग्रेस पार्टी पर Acid attack का मामला सामने आया है। राज्य भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है, इसी तरह तुमकूर में पार्टी नेता इनायतुल्ला खान की जीत का जश्न मना रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर Acid attack से हमले की सूचना है। इस घटना में कांग्रेस के लगभग 10 कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है।

बता दें कि घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं इस Acid attack के पीछे किसका हाथ है ये बात अभी खुलकर सामने नहीं आई है। उधर, डॉक्टर के मुताबिक, जिस एसिड का इस्तेमाल हुआ, वह बाथरूम क्लिनर जैसा लग रहा है। जख्मी सभी 10 लोग खतरे से बाहर हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। एक शख्स ने इस मामले में केस दर्ज कराया है।

इस घटना के बारे में तुमकुर के एसपी ने कहा, कांग्रेस उम्मीदवार की जीत के बाद उनके समर्थकों ने रैली निकाली। उसी भीड़ में छुपे किसी शख्स ने लोगों पर एसिड छिड़क दिया। इससे कुछ लोगों ने एलर्जी की शिकायत की जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शहरी स्थानीय निकाय में हो रहे चुनाव में 2664 सीटों में से 2267 पर परिणाम घोषित हो गया है। इनमें कांग्रेस ने बढ़त बनाई हुई है। कांग्रेस ने 846 सीटें, बीजेपी ने 788 और जेडीएस ने 307 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं 277 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीतीं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »