आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा, दो लोगों की मौत और पांच घायल

न्यूयॉर्क। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर डंपर में जा घुसी। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार दुर्घटना में शामिल मृतकों में भाजपा के प्रदेश मंत्री सुब्रत पाठक के पिता और फूफा शामिल हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी फोर्स के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे।
घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार ये लोग दिल्ली से वापस लौट रहे थे।
रविवार तड़के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 192 किलोमीटर के प्वाइंट कार दुर्घटना का शिकार हो गयी। कोहरे की धुंध के कारण खराब खड़े डंपर में कार पीछे से घुस गई। यही नहीं, पीछे से आ रही बस ने भी कार में टक्कर मार दी।
हादसे में ओमप्रकाश (65), इनके बहनोई महेश चंद्र (59) पुत्र बीसी दुबे निवासी काकादेव कानपुर की मौके पर मौत हो गई।
इनके ही परिवार के पटकाना निवासी अशोक कुमार पुत्र जमुना प्रसाद, आभा तिवारी पत्नी जयशंकर व जयशंकर पुत्र रामचंद्र घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही यूपी-100 पुलिस और एंबुलेंस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।
जानकारी पाकर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार व पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह घटनास्थल से मौके तक पहुंचे। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीछे से टक्कर मारने वाली बस और खराब खड़े डंपर को पुलिस ने कोतवाली में खड़ा कर लिया है। जिलाधिकारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज होगा और दोषियों पर कार्यवाही तय है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *