शनिदेव की मूर्ति ले जा रही कार का आगरा एक्सप्रेस वे पर Accident, तीन की मौत

उन्नाव। शनिदेव की मूर्ति ले जा रही कार का आगरा एक्सप्रेस वे पर Accident हो गया। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर शनिवार की तड़के कार डिवाइडर से टकराने से मां-बेटे समेत तीन की मौत हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोग जख्मी हो गए। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर होने पर लखनऊ भेज दिया गया।

पुराना हनुमान मंदिर अलीगंज लखनऊ के महंत गोपाल दास जयपुर से करीब 4 कुंतल की शनिदेव की मूर्ति लेकर आधा दर्जन लोगों के साथ शुक्रवार की रात लखनऊ के लिए निकले थे।

कार जब औरास थाना क्षेत्र से होकर गुजरे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सई नदी के किनारे पहुंची तो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार में मैनपुरी निवासी निरुपमा पत्नी नगाराम और उनका 11 वर्षीय पुत्र तथा बेटियां लिटिल और खुशी सवार थे। कार लखनऊ निवासी गजेंद्र उर्फ अनिल यादव चला रहे थे।

हादसे में कार पर सवार निरुपमा उनके बेटे और कार चलाक गजेंद्र की मौके पर मौत हो गई । जबकि महंत और निरुपमा की दोनों बेटियां घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को औरास पीएचसी में भर्ती करा शव पोस्टमार्टम को भेज दिए। Accident के बाद घायलों को पीएचसी से गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »