ABP न्‍यूज़ ने नहीं दिखाया PM मोदी का पूरा इंटरव्‍यू, PM ने चैनल पर लगाए गंभीर आरोप, देखिए वो वीडियो…

ABP न्‍यूज़ के लिए कल उसके एंकर सुमित अवस्‍थी और रुबिका लियाकत ने पीएम नरेन्‍द्र मोदी का एक इंटरव्‍यू लिया था। इस इंटरव्‍यू का पहली बार कल सुबह आठ बजे ABP न्‍यूज़ ने ‘लाइव’ लिखकर प्रसारण किया लेकिन इस इंटरव्‍यू में वो सवाल और जवाब एडिट कर दिए जिन्‍हें लेकर प्रधानमंत्री ने ABP न्‍यूज़ ही नहीं, इंटरव्‍यू लेने वाले पत्रकारों पर भी गंभीर आरोप लगाए।
बाद में जब ABP न्‍यूज़ की इसे लेकर फजीहत हुई तब उसने ”ABP न्‍यूज़ के सवाल से नाराज हुए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी” वाले टाइटिल के साथ उस एडिट किए गए हिस्‍से को अपनी वेबसाइट पर डाला किंतु तब तक बहुत देर हो चुकी थी क्‍योंकि उससे पहले ही बीजेपी ने जहां अपनी वेबसाइट और Twitter पर पूरा इंटरव्‍यू डाल दिया वहीं तमाम अन्‍य लोगों ने भी उस करीब तीन मिनट के छिपाए गए इंटरव्‍यू को अलग से वायरल कर दिया जिसमें नरेन्‍द्र मोदी ABP न्‍यूज़ की ”निष्‍पक्षता” पर सीधे सवाल उठा रहे हैं और बता रहे हैं कि मैं सिर्फ कह ही नहीं रहा, आपके कैमरे के सामने गंभीर आरोप लगा रहा हूं।
प्रधानमंत्री ने इस दौरान दो-तीन बार ABP न्‍यूज़ और इंटरव्‍यू ले रहे उसके दोनों एंकर्स से पूछा कि कल उन्‍होंने देश के वित्तमंत्री की प्रेस कांफ्रेंस को क्‍यों ”ब्‍लैक आउट” किया।
पीएम मोदी ने दोनों एंकर्स से यह भी कहा कि जिनसे सवाल पूछने चाहिए, उनसे आपकी सवाल पूछने की हिम्‍मत क्‍यों नहीं होती।
आपकी ऐसी क्‍या मजबूरी है कि आप छोटे से छोटे झूठ को तो सारे-सारे दिन दिखाते हो किंतु झूठ बोलने वाले से यह पूछने की हिम्‍मत नहीं करते कि उसके आरोपों का आधार क्‍या है।
प्रधानमंत्री ने हालांकि इस दौरान भी ABP न्‍यूज़ के एंकर्स द्वारा पूछे गए आपत्तिजनक सवाल का भी पूरा जवाब दिया किंतु साथ ही साथ उन्‍हें आइना भी दिखाते रहे।
इस दौरान सबसे रोचक बात यह देखने को मिली कि अधिकांशत: नेताओं को निरुत्तर करने में माहिर ABP न्‍यूज़ के दोनों एंकर सुमित अवस्‍थी और रुबिका लियाकत को अपनी या चैनल की ओर से सफाई देते नहीं बन रहा था और वो जैसे-तैसे बचाव करते नजर आ रहे थे।
देखिए चुनाव से ठीक पहले के पीएम मोदी के इस इंटरव्‍यू को, ताकि आप भी अंदाज लगा सकें कि जिन न्‍यूज़ एंकर्स को आम आदमी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं समझता और उन्‍हें बुद्धि का पुतला भी समझता है, उनकी असलियत क्‍या है-

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »