रेड चिलीज़ की फ‍िल्म Bob Biswas में अभ‍िषेक बच्चन

मुंबई। बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनने वाली Bob Biswas फ़िल्म की टाइटल भूमिका में अभिषेक बच्चन नज़र आएंगे।

सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अभिषेक बच्चन अभिनीत Bob Biswas का निर्माण करेंगे। सुजॉय घोष के साथ रेड चिलीज़ की पिछली फिल्म “बदला” बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफ़ल साबित हुई थी और क्रिटीक्स द्वारा भी फ़िल्म को बेहद सरहाया गया था।

कहानी (2012) का एक काल्पनिक किरदार कॉन्ट्रैक्ट किलर है जिसने कई दर्शकों की कल्पनाओं पर कब्जा करते हुए, तुरंत सिनेमा की लोककथाओं में प्रवेश किया है। इस किरदार के प्रति सोशल मीडिया पर बहुत से पेज समर्पित किये गए है, मीम बनाये गए है और बॉलीवुड पॉप-संस्कृति के प्रति उत्साही लोगों के बीच ख़ासा लोकप्रिय है, जो आज तक उसे उनकी ट्रेडमार्क लाइन “नोमोशकर, एक मिनट” के साथ संबोधित करते हैं। बॉब बिस्वास पर अब एक स्पिन-ऑफ फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें उन्हें केंद्रीय चरित्र के रूप में दिखाया जाएगा, जहां प्रशंसकों को उनके दोहरे स्वभाव के कई ओर पहलू देखने मिलेंगे।
यह फिल्म दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित की जाएगी। इस फ़िल्म के साथ दिया पहली बार फ़ीचर फ़िल्म का निर्देशन कर रही है। उनकी पिछली शॉर्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था।

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के मुख्य परिचालन अधिकारी गौरव वर्मा कहते हैं, “अगर याद करें तो पिछली कुछ फिल्मों से बॉब बिस्वास सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पात्रों में से एक हैं। मुख्य किरदार में अभिषेक बच्चन और दिया के निर्देशन के साथ, हम इस तरह के एक असाधारण चरित्र को रूप देने के लिए उत्साहित हैं।”

बॉब बिस्वास का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा। वही, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फ़िल्म बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनाई जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग 2020 के शुरुआत में शुरू होगी और उसी साल रिलीज की जाएगी।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *