नया ट्रेंड बनीं Abhinandan स्टाइल मूंछ, पार्लर्स में होड़ लगी

नई दिल्‍ली। पाकिस्तान में 60 घंटे बिताने के बाद बहादुर विंग कमांडर Abhinandan अब भारत आ चुके हैं और इसी के साथ देश के युवाओं में उनकी मूंछों का नया फैशन ट्रेंड कर रहा है। अभिनंदन जो देशभक्‍ति के साथ साथ अपनी मूंछों के लिए अब युवाओं के नए आइकॉन बन चुके हैं।

सोशल मीडिया पर हर किसी ने उनके स्वदेश लौटने का स्वागत किया। सोशल मीडिया पर उनके वापस लौटने पर
#WelcomeHomeAbhinandan ट्रेंड कर रहा है। इसी के साथ-साथ एक चीज और ट्रेंड कर रही है और वो है उनकी मूंछें, जिसपर न जाने कितने लोग फिदा हो गए हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स उनकी मूंछों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि मूंछें हो तो अभिनंदन जैसी वरना न ही हो… वहीं बहुत सारे लोगों का कहना है कि वह उनकी तरह मूंछें रखेंगे।

फेसबुक और ट्विटर पर अभिनंदन की मूंछों की इस कदर चर्चा हो रही है कि जैसे उनकी मूंछें अगला फैशन ट्रेंड बनने वाली हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- पुराना डायलॉग हो गया कि मूछें हो तो नत्थूलाल जैसी। अब तो मेरा देश कह रहा है कि मूंछ हो तो #अभिनंदन जैसी #WelcomeHomeAbhinandan

एक दूसरे यूजर ने लिखा-भारत के शेर की सिर्फ मूंछ देखकर ही पाकिस्तान डर गया।

पाकिस्तानी कलाकार वीना मलिक ने अभिनंदन को लेकर कई सारे भड़काऊ ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने Abhinandan की मूंछों का भी मजाक बनाया है। वीना ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बाकी सब छोड़ो। मैंने इससे पहले ऐसी मूंछें कभी नहीं देखी।”

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »