Miss Agra चुनेगी आरोही संस्था

आरोही द्वारा आयोजित इस ब्यूटी पेजेंट में चुनी जाएंगी Miss Agra के साथ ही फर्स्ट रनर अप, सेकंड रनर अप, मिस कैटवाक,मिस ब्यूटीफुल हेयर,मिस स्टाइलिश, मिस फोटोजेनिक. 

सेलिब्रिटी गेस्ट व जज होंगी बिग बॉस फेम अर्शी खान व फ़िल्म एंड टी.वी एक्ट्रेस श्रद्धा सिंह.

आगरा। आरोही संस्था के ब्यूटी पेजेंट”Miss Agra सीजन-7″ का पोस्टर विमोचन दिल्ली गेट स्थित सी-9,फैमिली रेस्टोरेंट में सम्पन्न हुआ।

आरोही संस्था के निदेशक अमित तिवारी ने बताया कि संस्था पिछले 6 वर्ष से इस शीर्षक को कराते आरही है हर बार मुम्बई से बतौर सेलिब्रिटी जज बुलाती है।जिससे प्रतिभागियों को सीखने को मिलता है व प्रोत्साहन बढ़ता है।आगरा शहर का यह सबसे प्रेस्टीजियस टाइटल है।इस प्लेटफार्म के माध्यम से प्रतिभागियों को बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने का मौका मिलता है यह उनके लिए पहली सीढ़ी है और 1 बड़ा प्लेटफार्म।

संस्था ने Miss Agra सीजन-7 के ऑडिशन 23 नवंबर को सी-9,फैमिली रेस्टोरेंट में 2 बजे से रखे है ऑडिशन में चुने गए प्रतिभागियों के सेमि-फाइनल राउंड होगा।सेमि फाइनल में चुने गए प्रतिभागियों को निशुल्क ग्रूमिंगदी जाएगी साथ ही उनका पोर्टफोलियो तैयार किया जाएगा।30नवंबर को होगा मिस आगरा के फाइनल जिसमें सेलिब्रिटी के रूप में उपस्थित होंगी बिग बॉस फेम अर्शी खान व बॉलीवुड फिल्म एंड टी.वी.एक्ट्रेस श्रद्धा सिंह दोनों ही मिस आगरा के ताज को चुनेगी व प्रतिभागियों को टिप्स भी देंगी।विजयी प्रतिभागियों को ग्लैमर लाइव फिल्म्स के बैनर तले शुरू होने जा रही एल्बम में काम करने का मौका मिलेगा।

अधिक जानकारी के लिए 9058888848 पर सम्पर्क करें।

आज की प्रेस वार्ता व पोस्टर विमोचन के कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्री-इंडिया से अमित हिटलर,तपन ग्रुप से सुरेश चंद्र गर्ग,छवि जेवेलर्स से केशव अग्रवाल,मुंसी पन्ना मसाले से नितिन अग्रवाल,ताज दवाखाने से डॉ राशिद चौधरी,श्री पारस हॉस्पिटल से डॉ अनिरुद्ध जैन,केक हाउस से सौकीन पॉवर,श्री कृष्णा हॉस्पिटल से डॉ अरविंद यादव,ग्रेयवुड इंटीरियर से नितिन गुप्ता,गुरुजी मोबलिएस से नितिन कुशवाहा, मिस यूपी सारा मून सीनियर कोरियोग्राफर, डॉ हिरदेश चौधरी आराधना संस्था,डॉ सुहानी राज गुप्ता विश्व सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट,मनोज जादौन बुलेट अड्डा ,डॉ मनोजचतुर्वेदी,रिक्की सुधीर बैंड,किशन सिंह शाक्य से लिटिल एंगेल्स स्कूल,धूम पायल से गौरव बंसल,शक्तिमान इंस्टीटूट से शैलेन्द्र सिंह,बोहरे पातीराम कॉलेज से विष्णु प्रधान,बालाजी जूस से मनोज शर्मा आदि।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *