AAP विधायक वेद प्रकाश भाजपा में शामिल

AAP legislator Ved Prakash joins BJP
AAP विधायक वेद प्रकाश भाजपा में शामिल

नई दिल्‍ली। पंजाबा और गोवा विधानसभा चुनाव में हार से सदमे से उबरकर दिल्ली नगर निगम चुनाव में जी जान से जुटी आम आदमी पार्टी AAP को सोमवार को बड़ा झटका लगा। बवाना से AAP के विधायक वेद प्रकाश ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। दिल्ली विधानसभा में अब AAP विधायकों की संख्या 67 से घटकर 66 रह जाएगी।
यहां पर बता दें कि AAP से बवाना सीट से विधायक चुने गए वेद प्रकाश इससे पहले भाजपा में ही थे, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली थी।
इसे वेद प्रकाश की घर वापसी माना जा रहा है। सोमवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया। पार्टी छोड़ने के सवाल पर पत्रकार वार्ता में वेद प्रकाश ने कहा कि वे बड़बोले लोगों के बीच में फंस गए थे।
यह भी कहा वेदप्रकाश ने
वेद प्रकाश ने पत्रकार वार्ता में बताया क‌ि अरविंद केजरीवाल को कुछ लोगों ने घेर ‌ल‌िया है। मैं अपने वजूद को बचाने के ल‌िए, अपनी सच्चाई को बचाने के ल‌िए उन्हें छोड़कर भाजपा में आया हूं। उन्होंने ये भी कहा क‌ि वो भाजपा में कोई पोस्ट नहीं लेंगे, वो मोहमाया छोड़कर भाजपा में आए हैं।
आप सरकार पर उठाया सवाल
वेद प्रकाश ने कहा कि आख‌िर केजरीवाल जी व अन्य लोग बताएं क‌ि उनके ब‌िल एलजी पास क्यों नहीं करते। अगर वो ब‌िल सही बनाकर भेजेंगे तो गवर्नर जरूर उसे पास करेंगे, ल‌ेक‌िन ये लोग कभी ठीक कर उसे नहीं भेजते।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *