Aamir Khan ने छोड़ा अपना ड्रीम प्रोजेक्ट- फिल्म ‘महाभारत’

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर Aamir Khan ने अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘महाभारत’ छोड़ दी है। लंबे समय से फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है लेकिन इतने समय में फिल्म को बनाने की तरफ एक कदम भी नहीं बढ़ पाया है। आमिर खान शिद्दत से यह फिल्म बनान चाहते थे और इसे 10 साल देना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। बताया जा रहा है कि उनके फिल्म छोड़ने के पीछे कई वजह हैं, जिनमें सबसे बड़ी वजह है अगले 10 सालों तक के लिए एक्टर्स डेट देने में असमर्थ थे।

इनमे से कुछ स्टार्स पहले से कोई अन्य फिल्म साइन कर चुके हैं जिन्हें लेकर स्टार्स को अपने लुक और वजन में बदलाव लाना पड़ता है इसके साथ ही फिल्म महाभारत पर काम करना मुश्किल हो रहा था।

इस फिल्म के 5 हिस्सों में बनाए जाने की बात कही जा रही थी लेकिन सितारों के लिए यह मुमकिन नहीं हो पा रहा है कि वो अगले करीब 10 सालों तक फिल्म के लिए अपनी डेट्स फाइनल कर सकें। साथ ही इसके बजट को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे थे क्योंकि इतने सालों के लिए किस हिसाब से फिल्म के सितारों को फीस दी जाए और इतने बड़े बजट के साथ बन रही फिल्म लागत वसूल कर भी पाएगी या नहीं।

दैनिक भास्कर अखबार के मुताबिक एक वजह यह भी बताई जा रही है कि फिल्म के लिए साइन किए जाने के बाद एक्टर्स अगले करीब 5 सालों तक किसी दूसरी फिल्म में काम नहीं कर पाते जिसका असर उनके करियर पर पड़ता।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »