AIFWU में आलिया ने बिखेरा अपना जलवा

Aalia Bhatt see in jumpsuit in AIFWU
AIFWU में आलिया ने बिखेरा अपना जलवा

नई दिल्ली। AIFWU में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ‘अमेजन इंडिया फैशन वीक’ में नम्रता जोशीपुरा की पोशाक में रैंप पर अपना जलवा बिखारा।
‘अमेजन इंडिया फैशन वीक’ में आलिया ने हरे रंग का ऑफ शोल्डर जंपसूट पहना।
‘मेबेलीन’ द्वारा आयोजित इस शो की थीम न्यूयॉर्क सिटी की गलियों से प्रभावित थी इसलिये मंच को भी उसी तरह का रूप दिया गया था। शो में ईडीएम बीट्स :इलेक्ट्रॉनिक संगीत: के साथ 3डी रोशनी का बंदोबस्त किया गया था।
आलिया ने कहा, ‘‘ मैं इस पोशाक में काफी सहज महसूस कर रही थी। मैंन शो का काफी लुत्फ उठाया। मैं काफी समय बाद रैंप पर चली। ’’

16 साल की उम्र में उस रात बहक गई थी आलिया भट्ट
बॉलीवुड की सबसे क्यूट और सेक्सी आलिया भट्ट आज (15 मार्च) को 23 साल की हो गई है. अपने पापा महेश भट्ट की लाडली के बारे में हम आपको बताते हैं उनकी कुछ खास बातें.आलिया भट्ट भले ही जनरल नॉलेज में थोड़ी कमजोर जरूर हो लेकिन वो ‘अनाड़ी’ नहीं है. वो अच्छी तरह जानती है कि अपने प्रोफेशनल करियर में आगे कैसे बढ़ना है. आलिया भट्ट को भले ही भारत के राष्ट्रपति का नाम पता हो या ना हो लेकिन वो बॉक्स ऑफिस का पूरे हाल पर अपनी नजर रखती है.आलिया को हमेशा जानकारी रहती है कि कौन सी फिल्म चली और कौन सी पिटी. इतना ही नहीं, आलिया अपनी को-अभिनेत्रियों पर भी बारीकी से निगाह रखती हैं. दीपिका, कैटरीना या प्रियंका उनसे आगे है, लेकिन श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा, कृति सेनन जैसी हीरोइनों को आलिया अपने समकक्ष मानती हैं. आलिया अभी तक सिंगल हैं, लेकिन उनका नाम अभिनेता अर्जुन कपूर और वरूण धवन से जुड़ चुका है. वह फिल्म ‘हाइवे’ ही थी जिसमें आलिया की भूमिका दर्शकों को खूब पसंद आई फिल्‍म से चर्चाओं में आईं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *