गुजरात की एक महिला ने NRI पूर्व पति पर लगाया रेप का आरोप

अहमदाबाद। गुजरात की एक महिला ने अपने NRI पूर्व पति के खिलाफ रेप और शीलभंग का आरोप लगाया है। यूएसए के कैलिफोर्निया में रहने वाला आरोपी शख्स और महिला तलाक के बाद भी एक साल से साथ रह रहे थे। 46 वर्षीय महिला गुजरात के वडोदरा में एकाउंटेंट हैं जिन्होंने जुलाई महीने में अपने पूर्व पति के खिलाफ दोबारा शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया।
वहीं NRI ने उत्पीड़न का आरोप लगाकर दावा किया कि उसकी पूर्व पत्नी इस बात की भनक लग गई थी कि वह किसी दूसरी महिला से शादी करने जा रहा है। इस वजह से वह जानबूझकर ऐसे आरोप लगा रही है। वडोदरा महिला पुलिस स्टेशन पर एफआईआर दर्ज होने के बाद यूएस बेस्ड पति ने गुजरात हाई कोर्ट में गुहार लगाई है। कोर्ट ने पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए, साथ ही साथ उसे गिरफ्तार न करने को कहा।
इस अजीबोगरीब स्थिति को देखते हुए हाई कोर्ट ने दोनों पार्टियों को समझौता करने को कहा लेकिन पूर्व दंपती ऐसा करने में असफल रहे। दूसरी ओर पुलिस ने पिछले महीने ही आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दायर कर ली थी। महिला का शिकायत के अनुसार, उसकी शादी 1996 में यूएस सिटिजन से हुई थी। शादी के छह महीने बाद दोनों कैलिफोर्निया में रहने लगे। इसके बाद 2007 में दोनों को एक बेटी हुई।
दोबारा शादी करने का किया था वादा
हालांकि ससुराल पक्ष से बार-बार कलह के चलते दोनों ने 2015 में अलग होने का फैसला ले लिया था। पूर्व पति के खिलाफ आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को साथ रहने के लिए राजी कर लिया था और वादा किया था कि वह उससे जल्द ही दोबारा शादी करेगा और तलाक सिर्फ अपनी मां को खुश करने के लिए था। इस वजह से तलाक के बाद भी दोनों यूएसए में साथ रहते थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »