बैंक ऑफ बड़ौदा में IT प्रोफेशनल के 52 पद रिक्‍त, आवेदन आमंत्रित

बैंक में आइटी की सरकारी नौकरी के मौकों की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक ऑफ बड़ौदा ने स्पेशलिस्ट IT ऑफिसर की नियमित आधार पर और IT प्रोफेशनल की संविदा के आधार पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा आज 8 दिसंबर 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार स्पेशलिस्ट IT ऑफिसर और IT प्रोफेशनल के कुल 52 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन के योग्य उम्मीदवार आज 8 दिसंबर से आवेदन कर सकते हैं और बैंक द्वारा आवेदन की आखिरी तारीख 28 दिसंबर 2021 निर्धारित की गयी है।
ऐसे करें अप्लाई
आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाना होगा, जहां पर भर्ती अधिसूचना डाउनलोड के साथ-साथ ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक दिया गया है। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा और फिर आवंटित रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड की मदद से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 600 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 100 रुपये ही है।
376 पदों के लिए अप्लीकेशन की लास्ट डेट कल
दूसरी तरफ बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में 376 सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर व ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 19 नवंबर 2021 को शुरू की गयी थी। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन का आखिरी दिन कल यानि 9 दिसंबर 2021 को समाप्त हो रही है। ऐसे में आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर कैरियर सेक्शन में दिए गए लिंक से जल्द से जल्द आवेदन कर दें। आवेदन से पहले बैंक ऑफ बड़ौदा 376 रिलेशनशिप मैनेजर भर्ती 2021 विज्ञापन के विवरण अवश्य देखें।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *