मथुरा के ओल का एक क‍ि‍शोर भी म‍िला संक्रम‍ित

मथुरा। आज रविवार को मथुरा और फिरोजाबाद में कोरोना के नए मरीज मिले ज‍िसमें मथुरा के ओल का न‍िवासी एक 15 वर्षीय किशोर संक्रमित पाया गया है। मथुरा में कोरोना संक्रमित मिला किशोर ओल गांव का रहने वाला है। यह वही गांव है, जहां दिल्ली से आए 30 जमाती रुके थे। किशोर 15 लोगों के साथ भरतपुर जमात में लौटा था। इन सभी को क्वारंटीन किया गया है। जांच में किशोर में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

एक और मरीज के साथ मथुरा जिले में अब संक्रमितों की संख्या चार हो गई है। इनमें एक जमाती है, जो शामली का रहने वाला है। दूसरी महिला है। यह आगरा की रहने वाली है। इनका यहां निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। आगरा का एक युवक भी यहां संक्रमित मिला है।

फरह क्षेत्र के ओल गांव स्थित मस्जिद में 30 जमाती ठहरे मिले थे। स्वास्थ्य विभाग ने सभी को क्वारंटीन में रखा है। इनके नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। इसमें एक जमाती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जो शामली जनपद का रहने वाला है।

फिरोजाबाद जिले में दो और मरीज मिले 
आगरा में कोरोना संक्रमण का शिकार हुए फिरोजाबाद जिले के टूंडला के गांव प्रतापपुरा निवासी युवक के संपर्क में आने वाले दो और युवक कोरोना संक्रमित मिले हैं। दोनों की जांच रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को मिल गई। दोनों संक्रमित युवक के दोस्त हैं।

इसी युवक के संपर्क में आने वाले चार लोग शनिवार को संक्रमित मिले थे। यह सभी आपस में दोस्त हैं और गांव में एक साथ ताश के खेलते थे। जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या की अब 16 हो गई है। सीएमओ ने कहा कि नए मरीजों के संपर्क में आने वालों की जानकारी जुटाई जा रही है।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *