योगी आदित्यनाथ पर बन रही है फिल्म Zila Gorakhpur का पोस्टर रिलीज

नई दिल्‍ली। नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के बैनरतले बन रही इस फिल्म बनने जा रही फिल्म Zila Gorakhpur का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। इस फिल्म के पोस्टर में पीछे की ओर से भगवाधारी एक शख्स खड़ा दिखाई दे रहा है, इसे Yogi Adityanath पर आधारित फिल्म बताया जा रहा है।

नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म बनने जा रही फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। इस फिल्म के पोस्टर में पीछे की ओर से भगवाधारी एक शख्स खड़ा दिखाई दे रहा है।

पोस्टर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जैसा लुक नजर आ रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि सीएम योगी भी गोरखपुर के निवासी और सासंद रहे हैं।

इस फिल्म के पोस्टर में चौंकाने वाली बात यह है कि भगवाधारी शख्स ने हाथ में बंदूक भी लिया हुआ है। पोस्टर में गाय के बछड़े की तस्वीर भी साफ झलक रही है। इस फिल्म को विनोद तिवारी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

लुक को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की बायोपिक हो सकती है। यूपी के गोरखपुर जिले से संबंध रखने वाले योगी के जन्मभूमि पर हुए सत्य घटना को दिखाने के लिए यह फिल्म लाई जा रही है। पोस्टर में जैसा देखा जा सकता है कि उगते हुए सूरज के सामने खड़े शख्स के आस पास गोरखपुर शहर का एरियल व्यू दिख रहा है।

नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के अंतर्गत बनने वाली इस फिल्म Zila Gorakhpur से पहले एक और फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ आ चुकी है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी, लेकिन इस बार यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म होने की वजह से लोगों में इंटरेस्ट देखा जा सकता है।

बता दें, मात्र 26 साल की उम्र में पहली बार संसद पहुंचने वाले योगी आदित्यनाथ की कहानी दिलचस्प है। उत्तराखंड (तत्कालीन उत्तर प्रदेश) के पौड़ी जिले के छोटे से गांव पंचूर के राजपूत परिवार में जन्मे अजय सिंह बिष्ट ने मात्र 22 साल की उम्र में ही सांसारिक मोह माया त्याग कर संन्यासी का जीवन धारण कर लिया और अजय सिंह बिष्ट से नाम बदलकर योगी आदित्यनाथ कर लिया।

इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। गोरखपुर के गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर से यात्रा शुरू हुई। हिंदू युवा वाहिनी बनाई। संसद पहुंचे और आज देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »