लड़कियों को 8 द‍िसं. से दी जाएगी निःशुल्क Martial arts ट्रेन‍िंग

मथुरा। हैदराबाद की घटना से सबक लेते हुए लड़क‍ियों व मह‍िलाओं को आत्मरक्षा के गुर स‍िखाने के ल‍िए स्थानीय स्तर पर Martial arts के न‍ि:शुल्क ट्रेन‍िंग कैंप का आयोजन क‍िया जा रहा है।

ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति रजिस्टर्ड उत्तर प्रदेश महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष व नगर निगम वार्ड नंबर 66 की पार्षद श्रीमती श्वेता शर्मा ने बताया क‍ि महिलाओं व लड़कियों के साथ एक के बाद एक हो रही बलात्कार तथा छेड़छाड़ की घटनाओं को देखकर मन बहुत विचलित है, बहुत सोचने के बाद अब तो बस एक ही समाधान नज़र आता है जिससे काफी हद तक इन घटनाओं से हम अपनी बहन व बेटियों को बचा सकते हैं।

अब समय आ गया है कि लड़कियों को इतना सशक्त बन इसीलिए हमने लड़कियों व महिलाओं को आत्म रक्षा के गुर सिखाने के लिए निःशुल्क पांच दिवसीय कैम्प का आयोजन किया है, जिसमें किसी भी उम्र की लड़की व महिलाओं का हार्दिक स्वागत है। ज्यादा से ज्यादा लड़कियाँ व महिलाएं आयें व इस प्रशिक्षण शिविर में भागीदारी करें।

सभी से अनुरोध करते हुए श्वेता शर्मा ने कहा कि अपने आस पास रहने वाली सभी लड़कियों व महिलाओं को इस कैम्प में अवश्य भेजें, जिससे ज्यादा से ज्यादा महिलाओं व लड़कियों को इस ट्रेनिंग कैम्प का लाभ मिल सके।

ये ट्रेनिंग कैम्प मथुरा के ही बी एस ए कॉलेज के सामने रीजेंसी गार्डन में दो द‍िन बाद 8 दिसंबर से 12 दिसंबर 2019 तक शाम 4 से 5 बजे लगाया जाएगा जहां मार्शल आर्ट ट्रेनर सोनू निषाद व उनकी पूरी महिला टीम लड़कियों और महिलाओं को ट्रेंड करेगी।
-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *