6 बच्‍चों की मां ने प्रेमी पर उसके ऑफिस में किया एसिड अटैक

मुजफ्फनगर। यूपी के मुजफ्फनगर जिले में एक 40 साल की महिला के 25 साल के युवक के ऊपर ऐसिड उड़ेलने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। जांच में सामने आया कि दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन अपने प्रेमी द्वारा छोड़े जाने से आहत महिला ने बदले की भावना से घटना को अंजाम दिया। पीड़ित को मेरठ अस्पताल रैफर कर दिया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है जबकि आरोपी महिला घटना स्थल से फरार हो गई।
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान मेहराज बेगम के रूप में हुई है जो पहले से शादीशुदा और 6 बच्चों की मां है। पुलिस के अनुसार मेहराज का दिलशाद अहमद के साथ अफेयर शुरू हो गया। हालांकि थोड़े समय बाद अहमद ने महिला को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया। दोनों सहारनपुर जिले के देवबंद के रहने वाले हैं। कुछ दिनों पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद दिलशाद ने मेहराज से अलग होने का फैसला किया।
इससे आहत मेहराज ने युवक के ऑफिस जाकर उसके चेहरे पर ऐसिड फेंक दिया। दिलशाद के चेहरे आंखों और कंधे पर घाव हो गया और उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। हालांकि हालत गंभीर होने की वजह से बाद में मेरठ के अस्पताल में रैफर कर दिया गया है। सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची लेकिन तब तक मेहराज वहां से भाग चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने महिला के घर पर छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिली। एसपी (क्राइम) आरबी चौरसिया ने कहा, ‘आईपीसी की धारा 326 ए के तहत एक केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने अब आरोपी को ढूंढ रहे हैं।’
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »