IPL का 5वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच

टी20 लीग IPL का 5वां मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अबु धाबी में होगा। एक तरफ रोहित शर्मा सीजन के शुरुआती मुकाबले में मिली हार से उबरकर वापसी करना चाहेंगे तो वहीं दिनेश कार्तिक जीत से आगाज करने की कोशिश करेंगे।
अबु धाबी में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और पूर्व विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल का 5वां मुकाबला खेला जाना है। रोहित शर्मा की टीम मुंबई को सीजन के शुरुआती मुकाबले में चेन्नै सुपर किंग्स से शिकस्त मिली थी, जबकि दिनेश कार्तिक की अगुआई वाली टीम केकेआर सीजन में जीत से आगाज करना चाहेगी।
कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक पर सभी की नजरें रहेंगी जो काफी वक्त के बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं। केकेआर टीम 13वें सीजन में अपने अभियान का आगाज मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम से करेगी और इस बात को कार्तिक भी बेहतर तरीके से जानते हैं कि इससे उनके कुछ खिलाड़ियों को परखने का भी मौका शुरुआती स्तर पर ही मिल जाएगा। कार्तिक ने IPL में अब तक 182 मैच खेले हैं जिनमें कुल 3654 रन बनाए हैं।
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के पहले मैच में केवल 12 रन बना पाए थे। उनके फैंस उम्मीद करेंगे कि यह ओपनर इस बार बड़ी पारी खेले। रोहित ने अब तक 189 IPL मैचों में कुल 4910 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *