भारत में 5वीं बर्थडे मना रही Amazon लाई ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर

अमेरिका की शीर्ष ई-कॉमर्स कंपनी Amazon भारत में अपनी 5वीं वर्षगांठ मना रही है। पिछले दो सालों में ऐमज़ॉन भारत की सबसे पसंदीदा शॉपिंग वेबसाइट बन गई है। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए Amazon ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है।
दरअसल, Amazon कम से कम 1000 रुपये की खरीद पर 250 रुपये का कैशबैक दे रही है।
Amazon की 5वीं वर्षगांठ के मौके पर, सीईओ जेफ बेजॉस ने एक लेटर लिखकर वेबसाइट पर शेयर किया। इसमें उन्होंने ऐमज़ॉन को भारत में शॉपिंग के लिए सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली साइट बनाने के लिए लोगों का धन्यवाद दिया। साथ ही कैशबैक स्कीम के ऑफर के बारे में भी जानकारी दी।
क्या है स्कीम और कैसे मिलेगा कैशबैक?
ग्राहकों को यह कैशबैक 5 तरीकों से मिल सकता है। इसके लिए ग्राहकों को पहले ऐमजॉन की साइट से 1000 रुपये का सामान खरीदना होगा और इसके बाद Amazon पे के ज़रिए पेमेंट करनी होगी।
इसका कैशबैक स्कीम का फायदा क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेटबैंकिंग और ईएमआई ऐंड यूपीआई (EMI and UPI) के ज़रिए पेमेंट करने पर भी मिलेगा।
एक बार ऑर्डर की शिपमेंट हो जाने के बाद, 3 दिन के अंदर 250 रुपये का कैशबैक ग्राहक के Amazon पे अकाउंट में आ जाएगा।
ध्यान रखने वाली बात यह है कि यह ऑफर सिर्फ डिजिटल पेमेंट मोड पर ही है यानी ऑनलाइन खरीददारी के लिए आप अगर ऑनलाइन पेमेंट करेंगे तो ही आपको इस स्कीम का फायदा मिलेगा।
यह स्कीम सिर्फ आज ही है के लिए है, इसलिए इस स्कीम का जल्द फायदा उठाएं।
ऐमज़ॉन भारत में 2013 में लॉन्च हुआ था और तब से लेकर अभी तक इसने कई प्रॉडक्ट और सर्विसेज़ लॉन्च कीं। यह Amazon प्राइम वीडियो, ऐमज़ॉन प्राइम डिलिवरी, ऐमज़ॉन नाओ, ऐमज़ॉन किंडल्स, ऐमज़ॉन म्यूज़िक, ऐमज़ॉन फायर स्टिक टीवी और ऐमज़ॉन ईको जैसी सर्विस भी देता है। अपनी 5वीं वर्षगांठ के मौके पर Amazon ने हाल ही में अपने सबसे सफल 40 से विक्रेताओं को भी सम्मानित किया।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »