5वें Bharat Gaurav अवार्ड का आयोजन, 30 लोग हुए सम्मानित

नई दिल्ली। भारत में छुपी हुई प्रतिभाओं में एक नई उर्जा का संचार लाने और देश के विकास में अपना योगदान देने वाले महान और उत्कृष्ट लोगों को सम्मानित करने के लिए 5वें अतुल्य पुरस्कार समारोह Bharat Gaurav अवार्ड का आयोजन सरदार पटेल मार्ग होटल ताज में किया गया।

इस समारोह में कई क्षेत्रों के प्रबुद्ध लोगों ने हिस्सा लिया। Bharat Gaurav अवार्ड फाउंडेशन के महासचिव संदेश यादव ने मौजूद सभी लोगों को अभिनन्दन किया और इस समारोह में अपनी उपस्थिति देकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद किया।

इस सम्मान समारोह में जल शक्ति राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया, केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलसते, राज्यसभा सांसद सत्य नारायण जाटीया बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे।

Bharat Gaurav Award
Bharat Gaurav Award

इस पुरस्कार समारोह में पद्मश्री कल्पना सरोज, रियल पैडमैन पद्मश्री एण्मुरुगनंथम, एनसीएमईआई के चेयरमैन जस्टिस एनण्केण् जैन, प्रशासनिक में आईएएस श्रीकृष्णनाथ, समाज सेवा के क्षेत्र में सुजन वी अभीराजन, ट्रांसजेंडर नेहा शर्मा, दीपक हाल्दे, एजुकेशन के क्षेत्र में डीपीएस की प्रिंसिपल सविता चड्ढा, डॉ. गणेश तारे, इनोवेशन एंड साइंस के क्षेत्र में नारायण कृष्णा, मनमोहन सिंह, आर्ट एंड कल्चर में आरुशी निशंक व खेल में रेसलर वीरेंदर सिंह और संग्राम सिंह आदि को भारत गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इस दौरान सत्य नारायण जटिया, रतन लाल कटारिया, पूर्व लोकसभा सांसद पी. के. पतसानी, राजकुमार दिवाकर आदि को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मशहूर सिंगर शंकर साहनी, जादूगर हसन कमाल रिज़वी व कई मशहूर लोगों ने अपनी प्रस्तुतियों और अपनी शिरकत से कार्यक्रम को और खुशनुमा बना दिया। इस मौके पर महासचिव संदेश यादव ने कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि भारत गौरव अवार्ड का परिवार हर वर्ष बढ़ रहा है और मेरा सपना है कि इस अवार्ड को मैं नोबल पुरस्कार की फेहरिश्त में शामिल करवाऊं।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *