50 हजार का इनामी मुठभेड़ में ढेर, Meerut police के सीओ व सिपाही को लगी गोली

मेरठ। Meerut police को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, Meerut police ने कंकरखेड़ा हाईवे पर दिनदहाड़े बाइक लूटकर भाग रहे एक बदमाश को मुठभेड़ में ढेर कर दिया वहीं उसका एक साथी मौका पाकर फरार हो गया। इस मुठभेड़ में सीओ दौराला व एक सिपाही को गोली लगी है, दोनों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार कंकरखेड़ा हाईवे पर दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक युवक से बाइक छीन ली। इसकी सूचना पर Meerut police ने तत्काल मौके में पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी कर ली। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश ढेर हो गया जबकि दूसरा फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक कंकरखेड़ा हाईवे पर बाइक लूट की सूचना पर सीईओ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही गोली चलानी शुरू कर दी। मुड़भेड़ में सीओ दौराला जितेंद्र सरगम और सिपाही कुलवंत सिंह को भी गोली लगी है। साथ ही दौराला और कंकरखेड़ा पुलिस को भी सीओ ने इसकी जानकारी दी बदमाश को हाईवे पर ही घेर लिया बदमाश और उसके साथ एक और साथी ने पुलिस पर पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

इसमें एक गोली सीओ और दूसरी गोली सिपाही के हाथ में लगी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों पर गोलियां चलाई जवाबी गोलीबारी में जुबेर नाम का बदमाश पुलिस की गोली से मारा गया जबकि दूसरा बदमाश फायरिंग करता हुआ जंगल की तरफ भाग गया।

पुलिस से मुठभेड़ की सूचना पर आसपास के लोगों में खलबली मच गई। कई थानों की पुलिस फोर्स को लेकर एसपी सिटी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने कांबिंग कराई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

गोली लगे बदमाश को पुलिस ने मेडिकल भेजा जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी ओर सीईओ और सिपाही को भी पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।

एसएसपी मेरठ, नितिन तिवारी के अनुसार बदमाश जुबेर 50,000 का इनामी है। उस पर पूर्व में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। सूरत के व्यापारी के मर्डर व लूट में भी उसका नाम शामिल था। वहीं कुछ दिन पहले व्यापारियों से रंगदारी मांगने के मामले में वह फरार चल रहा था।
-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *