पद्मावती की Rangoli नष्ट करने के आरोप में 5 गिरफ्तार

Rangoli नष्ट करने को लेकर दीपिका पादुकोण ने स्मृति ईरानी को टैग करते हुए किया था ट्वीट 

नई दिल्ली। पद्मावती की Rangoli नष्ट करने के आरोप में 5  लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावती’ अपने बनने के समय से ही सुर्खियों में रही है. विभिन्न संगठनों ने समय-समय पर इसका विरोध भी किया है. यही नहीं, इसके सेट को भी एक बार नष्ट कर दिया गया था. लेकिन कुछ दिन पहले ही पद्मावती की बनाई गई रंगोली को 100 लोगों ने आकर नष्ट कर दिया था. जिसके बाद यह मामला सुर्खियों में आया था.

दीपिका पादुकोण ने इसके खिलाफ ट्वीट किया तो इस हरकत को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

 

दीपिका पादुकोण ने स्मृति ईरानी को टैग करते हुए ट्वीट किया थाः कौन हैं ये लोग? उनकी इस हरकत के लिए कौन जिम्मेदार है? हम कब तक इस तरह की हरकतों को झेलते रहेंगे?

पीटीआई के मुताबिक, इस ट्वीट के बाद हरकत में आते ही पुलिस प्रशासन ने गुजरात में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों को सूरत के मॉल में पद्मवाती की रंगोली को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

इसमें चार सदस्य राजपूत करनी सेना के हैं तो एक शख्स विश्व हिंदू परिषद का है. इनके खिलाफ एफआईआर भई दर्ज कर ली गई है.

इन लोगों ने 16 अक्टूबर को इस हरकत को अंजाम दिया था. इस घटना की फुटेज पुलिस के पास है और वह अन्य लोगों को गिरफ्तार करने की भी तैयारी में है. दीपिका पादुकोण ने बुधवार को Rangoli  वाले इस मामले को लेकर ट्वीट किए थे.

‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है और अपने इस किरदार की झलक से ही रणवीर ने फैन्‍स का दिल जीत लिया है. 1 दिसम्बर के दिन ‘पद्मावती’ रिलीज होने वाली है.

दीपिका पादुकोण ने बुधवार को Rangoli  वाले इस मामले को लेकर ट्वीट किए थे.

-एजेंसी