राजस्थान में कोरोना के 44 नए मामले मिले, बयाना के कसाईपाड़ा में अब संख्‍या हुई 92

जयपुर। राजस्थान में कोरोना से अब तक 22 लोगों की मौत हुई है। रविवार को कोरोना के सामने आए 44 मामलों में सबसे ज्यादा 27 जोधपुर के हैं।
इनके अलावा भरतपुर में 8, झालावाड में 2, एक जैसलमेर में, 2 जयपुर में, 1 हनुमानगढ़ में, 2 कोटा में और एक नागौर में सामने आया है।
राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि इस बीच 97 संक्रमितों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है जबकि इलाज से 205 लोग ठीक हो गए हैं।
भरतपुर का बयाना कस्बा कोरोना के मामलों में अब जयपुर का रामगंज बनने की ओर अग्रसर है। बयाना के कसाई पाड़ा मोहल्ले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 92 हो गई है, साथ ही जिले में यह संख्या 102 हो चुकी है। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ-साथ 60 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर और जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है। राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन है और अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।
रोहित कुमार सिंह ने बताया कि जयपुर के राजापार्क निवासी 62 वर्षीय एक व्यक्ति की शनिवार को सीके बिरला अस्पताल में मौत हो गई। उन्हें बुखार और सांस लेने में तकलीफ के कारण 16 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शनिवार को उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *