प्रयागराज में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, एक की हालत नाजुक

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के नवाबगंज थाना इलाके के लाला तालाब इलाके में रहने वाले एक वैद्य समेत उनके परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या करने के मामला सामने आया है। एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

हत्‍याकांड से आक्रोशित लोगों का पुलिस के खिलाफ काफी गुस्‍सा है। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी समूह के रूप में शुरू हो गई तो पुलिस वालों ने डंडा पटककर लोगों को दौड़ा कर भीड़ खत्‍म कराई।

घटनास्थल पर एकत्रित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद का नारा लगाना शुरू किया। साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग भी की जाने लगी। गिरफ्तारी की मांग के साथ ही 24 घंटे के अंदर हत्‍या का खुलासा और सीबीआइ जांच के लिए मांग कर रहे थे। आक्रोश‍ित लोगों को वहां मौजूद पुलिस अफसर समझाने का काफी देर तक प्रयास करते रहे। साथ ही शीघ्र आरोपितों को पकड़ने की भी बात कही जा रही थी। इसके बाद भी ग्रामीण मान नहीं रहे थे। इस पर पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लोगों को खदेड़ दिया। साथ ही विरोध कर रहे ओडगी कप्रधान राकेश दुबे को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

शुक्रवार सुबह नवाबगंज थाना के देवापुर क्षेत्र में हुए इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि गरीब परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। घर का मुखिया जड़ी बूटी की दवा बेचकर परिवार का पालन पोषण करता था। फिलहाल एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं।

मृतकों में विमलेश पांडे उम्र 40 वर्ष, प्रिंस पांडे 18 वर्ष, सृष्टि पांडे 19 वर्ष, श्रेया पांडे 22 वर्ष शामिल हैं। घायल रचना पांडे की हालत नाजुक है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर चार लोगों की सामूहिक हत्‍याकांड की जानकारी होने पर फाफामऊ विधान सभा के विधायक विक्रमाजीत मौर्य मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने पीडि़त परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया। वहीं सांसद केसरी देवी पटेल के पुत्र दीपक पटेल भी पहुंचकर सांत्‍वना दी। साथ ही हत्‍यारों को शीघ्र गिरफतारी की बात कही। बिलखती मां राजेश्वरी देवी का रो-रोकर हाल बेहाल है।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *