Karnataka में बस नहर में गिरी, 5 बच्चों समेत 25 की मौत

Karnataka में विश्वेश्वरैया नहर में गिरी यात्री बस, रेस्क्यू टीम लोगों को निकालने में जुटी,
बस में करीब 40 यात्री सवार थे, 12 ने कूदकर जान बचाई

बेंगलुरु। Karnataka के मांड्या में शनिवार को एक बस विश्वेश्वरैया नहर में गिर गई। हादसे में 5 बच्चों समेत 25 यात्रियों की मौत हो गई। रेस्क्यू टीम लोगों को निकालने में जुटी है।

Karnataka के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि हादसे में 25 लोग मारे गए हैं। मुझे लगता है कि ड्राइवर ठीक से बस नहीं चला रहा था और जानकारी के लिए हम इंतजार कर रहे हैं।

12 लोगों ने बस से कूद कर जान बचाई

पुलिस के मुताबिक, हादसा मांड्या के पांडवपुरा तालुक के पास हुआ। बस में करीब 40 यात्री सवार थे। मरने वालों में स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। करीब 12 यात्रियों ने बस के नहर में गिरने से पहले कूदकर जान बचा ली। वहीं, गांव वालों ने एक बच्चे को भी जिंदा बचा लिया।

बताया जा रहा है कि पांडवपुरा तालुक के कंगनमारदी गांव में एक निजी बस नहर में गिरी है। पांडवपुरा तहसीलदार हनुमंतरायप्पा ने कहा कि राहत और बचाव का काम चल रहा है और अब तक 20 शवों को बरामद कर लिया गया है।

स्थानीय लोगों ने कहा कि नहर के चारों ओर एक सुरक्षात्मक बॉन्ड्री की कमी दुर्घटना का कारण हो सकती है। एएनआई पर मौजूद वीडियो और फोटो के मुताबिक, हादसे के बाद आम लोगों ने रस्सी के सहरे नहर में गिरे लोगों को निकालते नजर आए।

बताया जा रहा है कि नहर में गिरने के बाद बस पूरी तरह से नहर में डूब गई। इस हादसे की और जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »