महोबा के SP रहे पाटीदार और सिपाही अरुण यादव पर 25-25 हजार का इनाम

महोबा। महोबा के SP रहे अरुण कुमार श्रीवास्तव ने फरार चल रहे निलंबित IPS मणिलाल पाटीदार और कॉन्स्टेबल अरुण यादव पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। दोनों क्रशर व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत के मामले में वॉन्टेड हैं।
क्रशर व्यापारी की मौत के बाद एक ऑडियो वायरल हुआ था। इसके बाद तत्कालीन महोबा एसपी मणिलाल पाटीदार, संबंधित इलाके के थानाध्यक्ष और कॉन्स्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मामले में एसओ की गिरफ्तारी बीते सप्ताह कर ली गई थी, जबकि पाटीदार और कॉन्स्टेबल अब भी फरार हैं। पाटीदार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह दबिश भी दी है।
महोबा के क्रशर व्यापारी ने पाटीदार पर लगाए थे आरोप, बाद में हो गई हत्या
बता दें कि महोबा के रहने वाले क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी को 8 सितंबर को गोली मारी गई थी। 5 दिन बाद उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। कारोबारी की मौत के बाद उनके भाई रविकांत ने महोबा के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार और कबरई थाने के तत्कालीन थानेदार समेत दो अन्य के खिलाफ हत्या और साजिश की एफआईआर दर्ज कराई थी। अपनी मौत से पहले ही एक वीडियो के जरिए उन्होंने पाटीदार पर संगीन आरोप लगाए थे और अपनी हत्या की आशंका जताई थी।
पुलिस ने पूर्व एसपी को हत्या के मामले में दी थी क्लीन चिट
मामले की जांच के बाद पुलिस ने हत्या के मामले में पूर्व एसपी को क्लीन चिट दे दी, लेकिन आत्महत्या के लिए उकसाने और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत उन्हें आरोपी बनाया गया था। इसी मामले में पूर्व एसपी की तलाश चल रही है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *