जीएल बजाज के 15 छात्रों का Capgemini में प्लेसमेंट

मथुरा। एकेटीयू लखनऊ के तहत संचालित जीएल बजाज ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस में Capgemini ने 15 छात्राें का कैम्पस प्लेसमेन्ट किया। इसमें बी.टैक. कम्प्यूटर साईंस, इलेक्ट्रानिक्स इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियंरिंग व सविल इंजीनिरिंयग अन्तिम वर्ष के छात्रों नेे अपनी प्रतिभा एवं क्रिया कौशल से लुभावने पैकेज पर ज्वाइनिंग के लिए आॅफर लैटर प्राप्त करने में सफलता पाई। इससे कालेज के तमाम छात्र-छात्राओं और अभिभावकों के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही है।
काबिलेगौर है कि कैपजेमिनी ने बी.टैक कम्प्यूटर साईंस, इलेक्ट्रानिक्स इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियंरिंग व सिविल इंजीनिरिंयग फाइनल ईयर के छात्र-छात्राओं का प्लेसमेंट किया। इनमें 10 छात्र कम्प्यूटर साईंस एण्ड इंजीनियरिंग, 2 छात्र इलेक्ट्रानिक्स कम्यूनिकेंशन एण्ड इंजीनियरिंग 2 छात्र मैकेनिकल इंजीनियरिंग व एक छात्र सिविल इंजीनियरिंग का आर्कषक पैकेज पर सलैक्ट करके नियुक्ति पत्र की पेशकश की गई है।

Capgemini में जीएल बजाज ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के 10 छात्र कम्प्यूटर साईंस, 2 छात्र इलेक्ट्रानिक्स कम्यूनिकेंशन, 2 छात्र मैकेनिकल इंजीनियरिंग और एक सिविल इंजीनियरिंग के छात्र को आर्कषक पैकेज पर मिली पेशकश

प्लेसमेन्ट के दौरान अलग-अलग पड़ावों पर अपनी व्यक्तिगत विशिष्टाताओं से कम्पनी के पदाधिकारियों को अपनी क्षमताओं से चयनित होने वाले छात्रो ने संतुष्ट किया। चयनित होने वाले छात्र-छात्राओं में कम्प्यूटर साईंस से आकाश गर्ग, अंकित सारास्वत, अरूषी पाठक, आशुतोष कुमार, अतीषा शर्मा, कृतिका सक्सेना, क्षितिज तोमर, कुशार्ग गौतम, नीलम गौतम, समर्थ कृष्ण गौतम, इलेक्ट्रानिक्स एण्ड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग से अमित कुमार, राघव गोयल, मैकेनिकल इंजीनियरिंग से प्रथमेश प्रतीक, प्रदुत्त केसरवानी तथा सिविल इंजीनियरिंग से हिमांशु अग्रवाल को आॅफर लैटर मिला है।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-जीएल बजाज ग्रुप इंस्टीटयुशंस इंजीनियरिंग के क्षेत्र में ब्र्रांड नेम

जीएल बजाज ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशन्स के निदेशक डाॅ. एलके त्यागी ने कैपजेमिनी में चयनित छात्रो को उनकी सफलता पर बधाई दी, उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस बात की अपार प्रसन्नता है कि हमारे हर कोर्स से चाहे वो बी.टैक हो या एम.बी.ए. हो, सभी छात्रों को देश-विदेश की नामी गिरामी कम्पनियों में अच्छे पैकेज पर प्लेसमेन्ट मिल रहा है।
आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि जीएल बजाज ग्रुप इंस्टीटयुशंस इंजीनियरिंग के क्षेत्र में ब्र्रांड नेम है। इंजीनियरिंग के क्षेत्र के तमाम लोग जीएल बजाज में सैद्वान्तिक के साथ-साथ प्रयोगात्मक कक्षाओं में कराए जा रहे अध्ययन की प्रशंसा कर रहे हैं। जिसे बीते दिवस 15 छात्र-छात्राओं के एक साथ हुए कैम्पस प्लेसमेंट ने साबित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »