राजीव एकेडमी के 14 विद्यार्थियों का Vivo में उच्च पैकेज पर चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फाॅर टेक्नोलाॅजी एण्ड मैनेजमेंट में आयोजित पूल कैम्पस प्रोग्राम के अन्तर्गत Vivo मोबाइल फोन निर्माता कम्पनी के अधिकारियों ने आईक्यू टेस्ट और साक्षात्कार के माध्यम से विभिन्न कोर्सों के 14 विद्यार्थियों को चयनित किया। Vivo मोबाइल फोन निर्माता कम्पनी के अधिकारियों ने आईक्यू टेस्ट और साक्षात्कार के माध्यम से परखा छात्रों को, चयनित सभी विद्यार्थियों को साक्षात्कार के बाद ही उच्च पैकेज पर जाॅब आफर लैटर प्रदान किये गए। चयन प्रक्रिया के दौरान कम्पनी के अधिकारी विद्यार्थियों की प्रतिभा से खासे प्रभावित दिखे। वे प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं के दिये जवाब से अभिभूत दिखे।
Vivo मोबाइल फोन निर्माता कम्पनी द्वारा चयनित विद्यार्थियों में बीबीए के राम शर्मा, तान्या अग्रवाल, आशू उपाध्याय, अशोक कुमार राजपूत, गौरव भारद्वाज, बीसीए के युवराज सिंह, हरेश, शुभम कृष्णा, पायल अग्रवाल, आशुतोष उपाध्याय तथा बीएससी (सीएस) के शिवम् शर्मा, विष्णु कुमार, तन्मय आहूजा आदि शामिल रहे।

आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-मोबाइल फोन बना है सबसे महत्वपूर्ण प्रोडक्ट

आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने वीवो मोबाइल फोन निर्माता कम्पनी में चयनित छात्र-छात्राओं को आशीर्वाद देते हुए कहा कि आजकल मार्केट में मोबाइल फोन सबसे महत्वपूर्ण प्रोडक्ट है। जिसे आज हर व्यक्ति की आवश्यकता माना जाता है। उन्होंने कहा राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राएं मोबाइल फोन उत्पादन के बाजार में निश्चित रूप से अपनी प्रतिभा के बल पर नई क्रांति लाएंगे। वीवो जैसी प्रख्यात कम्पनी में उच्च पैकेज पर जाॅब मिलना छात्र-छात्राओं के हित में है।
वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने विद्यार्थियों के लिए उनके चयन पर बधाई देते हुए कहा कि वीवो मोबाइल की आज मार्केट में बहुत बड़ी साख है। ऐसे में यह प्लेसमेंट विद्यार्थियों के लिए शुभ संकेत है। वीवो कम्पनी से उन्हें भविष्य का स्वर्णिम पायदान मिल रहा है।
एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी में अध्ययन करने वाले प्रत्येक छात्र-छात्रा को सभी प्रकार के आईक्यू व साक्षात्कारों में सफलता प्राप्त कराने के उद्देश्यों से विशेष तैयारी कराई जाती है। यहां पीडीपी टेªनर द्वारा इन्टरव्यूह के लिए विभिन्न प्रकार के अभ्यास कराये जाते हैं। जिसमें माॅक इन्टरव्यूह, ग्रुप डिस्कशन, प्रिजन्टेशन एवं आईक्यू टेस्ट शामिल हैं। जोकि सलेक्शन प्रक्रिया के लिए काफी उपयोगी हैं।
निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रत्येक छात्र-छात्रा को अपने भविष्य के लिए अच्छे पैकेज पर जाॅब की तलाश होती है। मोबाइल सेट निर्माता कम्पनियां उनके लिए संजीवनी का कार्य करेंगी। एचआर विजय अहलावत ने कम्पनी के बारे में विद्यार्थियों को विस्तार से बताया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »