संस्कृति विश्वविद्यालय के रोजगार मेले में 188 छात्र चयनित

मथुरा। सेवायोजन विभाग उत्तर प्रदेश एवं संस्कृति विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वावधान में रोजगार मेले का भव्य आयोजन पूरी तरह से सफल रहा। इस वृहद कार्यक्रम में कुल 612 छात्रों ने पंजीकरण कराया। 10 कंपनियों ने कुल मिलकर 188 छात्र तथा छात्रों का चयन किया।  इस  रोजगार मेला  में संस्कृति विश्वविद्यालय के 123 छात्र एवं छात्रों का चयन विभिन्न कंपनियों में हो गया। छात्रों में इस रोजगार मेला को लेकर काफी उत्साह देखा गया। सभी छात्र छात्रों ने संस्कृति विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित इस रोजगार मेला के लिए धन्यवाद दिया।
कुलाधिपति सचिन  गुप्ता ने सभी चयनित छात्र छात्रों को विभिन्न कंपनियों में नौकरी के लिए चयनित होने पर हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि यह नौकरी उनके द्वारा अतीत में किये गए परिश्रम तथा अर्जित ज्ञान एवं कौशल का प्रतिफल है।  उन्होंने उनके उज्जवल भविष्य की मंगल कामना करते हुए कहा कि उन्हें पूरे शिद्दत से अपने ज्ञान एवं कौशल को अपग्रेड करने के लिए प्रयासरत रहना चाहिए ताकि भविष्य में वे बेहतर कंपनी में बेहतर तनख्वाह पर अपनी सेवाओं का योगदान दे सकें।
उप कुलाधिपति राजेश गुप्ता ने सेवायोजन विभाग से आये अधिकारीगण, विभिन्न कंपनियों के एच आर मैनेजर्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस आयोजन को सफल बनाने में उनका योगदान बहुत ही महत्वपूर्ण रहा है।  उन्होंने सेवायोजन विभाग एवं   एच आर मैनेजर्स को भविष्य में भी ऐसे आयोजन करते रहने के लिए आमंत्रित किया ताकि मथुरा एवं ब्रज प्रान्त के अधिक से अधिक युवाओं को अच्छी नौकरी करने के अवसर प्रदान किये जा सकें।
ओ एस डी मीनक्षी शर्मा ने सभी छात्रों एवं उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए कहा कि मेहनत ही सफलता की कुंजी है और छात्रों को हमेशा कार्यस्थल पर मेहनतकश कर्मचारी के रूप में कार्य करते हुए अपना, अपने परिवार तथा अपने विश्वविद्यालय का नाम रौशन करना चाहिए।
कुलपति प्रोफेसर डॉ. राणा सिंह ने कुलाधिपति, उप कुलाधिपति, सभी छात्रों, संकाय सदस्यों, सेवायोजन विभाग उत्तर प्रदेश, विभिन्न कंपनियों के एच आर मैनेजर्स को  रोजगार मेला के भव्य एवं सफल आयोजन पर हार्दिक धन्यवाद् देते हुए कहा कि संस्कृति विश्वविद्यालय उच्च स्तरीय शिक्षा प्रदान करने के साथ छात्र एवं छात्रों को रोज़गार के विभिन्न अवसर प्रदान करने के लिए समय समय पर ऐसे आयोजन सफलता पूर्वंक करता रहा है ताकि मेधावी छात्र एवं छात्राएं अच्छी नौकरी प्राप्त कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »