नाबालिक बॉयफ्रेंड का करेक्टर चेक करने बेंगलुरु से भोपाल जा पहुंची 10वीं की छात्रा

भोपाल। अपने नाबालिग बॉयफ्रेंड का करेक्टर चेक करने के लिए 10वीं की छात्रा बेंगलुरु से भोपाल जा पहुंची।
चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के अनुसार बेंगलुरु में कक्षा 10 की यह छात्रा फ्लाइट पकड़कर शनिवार को सीधे अपने बॉयफ्रेंड के घर जा पहुंची तो वह हैरान रह गया।
नाबालिग बॉयफ्रेंड ने लड़की के लिए एक होटल में कमरा तो बुक करा दिया लेकिन खुद उसके साथ नहीं रहा। इस दौरान उसने लड़की को घर वापस जाने के लिए कई बार मनाया, लेकिन वह नहीं मानी। दोनों फेसबुक के जरिए मिले थे।
तंग आकर लड़की ने होटल से चेक आउट कर लिया। उसके बाद लड़की को डायल 100 पट्रोलिंग गाड़ी ने आईएसबीटी हबीबगंज के पास रोते हुए देखा तो ले जाकर चाइल्ड वेल्फेयर कमेटी (सीडब्ल्यूसी) को काउंसलिंग के लिए सौंप दिया। सीडब्ल्यूसी के सूत्रों के मुताबिक वह यहां पर अपने ऑनलाइन बॉयफ्रेंड का कैरक्टर चेक करने आई थी। बता दें कि भोपाल से बेंगलुरु की दूरी करीब 1442 किलोमीटर है।
बॉयफ्रेंड के साथ हुआ झगड़ा
सोमवार को लड़की और उसके बॉयफ्रेंड के बीच झगड़ा भी हुआ क्योंकि वह उसे घर वापस जाने के लिए कह रहा था। उसने होटल से चेकआउट कर लिया और सड़कों पर बेतरतीब घूमने लगी।
सीडब्ल्यूसी के सदस्य राजीव जैन ने बताया, ‘उसने बताया कि वह कॉल सेंटर में काम करती है और अपने बॉयफ्रेंड से मिलने भोपाल की फ्लाइट पकड़ने के लिए उसके पास पर्याप्त पैसे हैं।’ उन्होंने बताया, ‘हम उसके पिता को कॉल करके भोपाल बुलाया और उसे घर वापस ले जाने के लिए कहा। सोमवार को दोनों बेंगलुरु वापस चले गए।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »