आगरा में कोरोना के 10 नए केस और मिले, कुल संख्‍या हुई 381

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना वायरस की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है। यहां प्रतिदिन संक्रमित मरीजों के केस सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 10 नए पॉजिटिव केस सामने आने से यहां कोरोना के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 381 पहुंच गई है। जिले के डीएम ने इस बात की जानकारी दी।
आगरा के डीएम प्रभु नारायण सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया, ‘आगरा जिले में पिछले 24 घंटों में Covid-19 के 10 नए पॉजिटिव केस रिपोर्ट हुए हैं। यहां कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 381 हो गई है।’ आगरा में 49 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है।
गौरतलब है कि आगरा शहर में कोरोना को रोकने में नाकाम दिख रहे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के इंताजामात से दुखी आगरा के मेयर नवीन जैन ने सीएम योगी को चिट्ठी लिखी है। पत्र में महापौर नवीन जैन ने लिखा कि आगरा शहर में वैश्विक महामारी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है, आशंका है कि यदि उचित प्रबंधन नहीं हुआ तो इस संख्या में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है और आगरा देश का वुहान बन सकता है। स्थिति को नियंत्रित करने में स्थानीय प्रशासन नकारा साबित हुआ है।
आगरा में कोरोना संक्रमितों की लिस्ट में पुलिस लाइन में खाना बनाने वाले (फॉलोअर) से लेकर कमला नगर का थोक दवा कारोबारी और लुहार गली का कपड़ा व्यापारी संक्रमित मिले हैं। एसएन मेडिकल कॉलेज में तीन जूनियर डॉक्टर पहले ही संक्रमित मिल चुके हैं। यहां वार्ड बॉय और नर्स भी संक्रमित मिले हैं। इनके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारंटीन किया गया है।
केंद्र सरकार ने दुकानों को खोलने की इजाजत दी है लेकिन आगरा में यह आदेश प्रभावी नहीं है। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह का कहना है कि आगरा में बढ़ रहे कोरोना मरीजों को देखते हुए किसी तरीके की कोई छूट नहीं दी जाएगी। शहर में पूर्व की तरह ही व्यवस्था चलती रहेगी। लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। कुछ समस्याएं लोगों को आई हैं, उनका समाधान कराया जा रहा है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *