चाइनीज बॉक्सर से मुकाबले पर विजेंदर ने कहा, चाइनीज माल टिकाऊ नहीं होता

मुंबई। भारत के स्टार पेशेवर बॉक्सर और ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह ने कहा है कि चाइनीज माल ज्यादा टिकाऊ नहीं होता।’ विजेंदर डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक मिडिलवेट चैंपियन हैं और वह वर्ली में एनएससीआई स्टेडियम में डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैम्पियन जुल्फिकार के आमने सामने होंगे। विजेंदर सिंह का अगला मुकाबला चीन के फाइटर जुल्फिकार मैमेतअली से है। इस मुकाबले से पहले विजेंदर आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि इस मैच को वह जितनी जल्दी हो सके खत्म कर लेंगे। बता दें कि यह मुकाबला 5 अगस्त को होने वाला है।
मुकाबले से पहले मीडिया से बात करते हुए विजेंदर ने कहा, ’45 सेकेंड में जल्द से जल्द इस मैच को निपटाने की कोशिश करूंगा।
बीजिंग ओलिंपिक कांस्य पदकधारी विजेंदर इस बाउट के लिए अपने ट्रेनर ली बीयर्ड के साथ इंग्लैंड के मैनचेस्टर में ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस प्रतीक्षित मुकाबले का पहला टिकट महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर को खुद विजेंदर ने भेंट किया है। इस बाउट में दोनों मुक्केबाज अपने-अपने डब्ल्यूबीओ खिताब दांव पर रखेंगे।
यह मुकाबला दोनों ही खिलाड़ियों के लिए अहम है क्योंकि जो भी मुक्केबाज जीतने वाला अपना और प्रतिद्वंद्वी दोनों का खिताब जीतेगा। 3 अन्य भारतीय मुक्केबाज अखिल कुमार, जितेंदर कुमार और नीरज गोयत भी रिंग में दिखाई देंगे और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिद्वंद्वियों से भिड़ेंगे। इनके अलावा 3 भारतीय मुक्केबाज प्रदीप खारेरा, धर्मेद्र ग्रेवाल और कुलदीप धांडा भी अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाजों के सामने होंगे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *